झारखंड के मुख्यमंत्री नावाडीह में करेंगे डिग्री महाविद्यालय का शिलान्यास

सीएम हेमंत सोरेन के 13 जुलाई को आयोजित कार्यक्रम को देखते हुए उपायुक्त कुलदीप चौधरीऔर पुलिस अधीक्षक चंदन झा ने शनिवार को नावाडीह प्रखंड अंतर्गत बिनोद बिहारी स्टेडियम , और प्रखंड मुख्यालय के पिछे स्थित हेलिपेड , भीषण +2 उच्च विद्यालय नावाडीह निरीक्षण किया। बिनोद बिहारी स्टेडियम में ही मुख्यमंत्री के मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है।

इस संदर्भ में उपायुक्त ने विधि व्यवस्था से संबंधित जानकारी ली। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान आने वाली भीड़ पर भी समीक्षा की। अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कार्यक्रम में किसी तरह की कोताही न हो उस का विशेष ध्यान रखने को कहा। उपायुक्त ने सीएम के काफिले में शामिल वाहनों को सुरक्षित स्थानों पर लगाने और यातायात में किसी तरह का व्यवधान न हो उसे लेकर भी अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिये।
। मौके पर उन्होंने कहा कि सीएम के कार्यक्रम को लेकर विधि व्यवस्था के मद्देनजर अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। कार्यक्रम के दौरान यातायात नियमित रूप से संचालित हो उसके लिए भी वाहनों को निर्धारित करने पर भी चर्चा की गई है।

हेलीपैड पर सीएम के आगमन के बाद धूल उड़ने को देखते हुए पानी छिड़काव करने एवं लैंडिंग में किसी प्रकार की परेशानी न हो उसे देखते हुए व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश दिया। इस दौरान उक्त पदाधिकारियों के अलावा एसडीओ अनंत कुमार,एसडीपीओ सतीश चंद्र झा, आवासीय दंडाधकारी मनीषा वत्स, डीटीओ प्रखंड विकास पदाधिकारी संजय सांडिल्य, अंचला अधिकारी आशोक कुमार सिन्हा, थाना प्रभारी मनीष कुमार, दिवकर महतो, झामुमो नेता गणेश महतो( पारो) जयनाथ महतो,
मौजूद थे।