SDM ज्योति मौर्य विवाद का बिहार में साइड इफेक्ट! 93 महिलाओं के पतियों ने खान सर की छुड़वाई कोचिंग

पटना : बताया जा रहा है कि उन 93 महिलाओं के पति आए और उन्होंने उन महिलाओं से अब किसी भी तरह की कोई भी तैयारी नहीं करने की बात कही. जिस प्रतियोगी परीक्षा की वे तैयारी कर रही थीं वो नहीं करवाने का फैसला किया
93 महिलाओं के पतियों ने खान सर की कोचिंग छुड़वा दी
‘कभी कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा.’ बिहार के पटना में कोचिंग सेंटर चलाने वाले फेसम टीचर खान सर ने उत्तर प्रदेश की SDM और शुगर मिल की जीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद को लेकर कही है. बिहार के खान सर का दावा है कि इस विवाद के चलते उनके अपने कोचिंग क्लास से 93 महिलाओं ने कोचिंग छोड़ दिया है.
बताया जा रहा है कि उन 93 महिलाओं के पति आए और उन्होंने उन महिलाओं से अब किसी भी तरह की कोई भी तैयारी नहीं करने की बात कही. जिस प्रतियोगी परीक्षा की वे तैयारी कर रही थीं वो नहीं करवाने का फैसला किया. खान सर का कहना है कि उन्होंने बहुत समझाया कि ऐसा मत कीजिए, वो पढ़ाई कर रही हैं, जिंदगी में अच्छा कर सकती हैं, उन्हें पढ़ने से मत रोकिए, उन्हें तैयारी करने दीजिए लेकिन पति नहीं माने. खान सर के मुताबिक जो 93 महिलाएं कोचिंग कर रही थीं, पीसीएस की तैयारी कर रही थीं अब उन सभी महिलाओं ने कोचिंग संस्थान से खुद को अलग कर लिया है. उनके पतियों ने ज्योति मौर्य और उनके पति अलोक मौर्य के विवाद का हवाला दिया.